अत्यधिक सफल पहले तिथियों के लिए 7 आदतें – प्यार खोजने के लिए डेटिंग युक्तियाँ

मैं हमेशा पहली तारीखों से घबरा गया हूं।

मुझे आमतौर पर तारीख की सुबह से लेकर उसके अगले दिन तक रखा गया था।
फिर मुझे इस बात की चिंता होने लगी कि कैसे चीजें चली गईं और क्या उसने दूसरी तारीख के लिए फोन किया।
इसने पहली तारीखों की एक श्रृंखला ली (मैंने यह गिनती बहुत सारी खो दी थी), मेरे लिए यह महसूस करना कि पहली तारीखें उस खराब नहीं हैं। मेरे पास जो समस्या थी वह यह थी कि मैंने पहली बुरी आदतों को अपनाया था।
इसलिए, मैंने कुछ नए तरीके अपनाए।

इन आदतों को बदलकर मैं वास्तव में पहली तारीखों के सफल होने में सक्षम था।
तो, यहाँ मेरे 7 सफलतम प्रथम तिथियों के लिए आदतें हैं:
यह एक परिचय, एक पूछताछ नहीं है

किसी को जानने के लिए पहली तारीख एक शानदार तरीका है। उन्हें जानने का मतलब है कि साक्षात्कार का आयोजन, या इससे भी बदतर, एक पूछताछ नहीं है। बातचीत को हल्का रखें। यदि आप उसे डेट करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको समय के साथ उसके बारे में और जानना होगा। आपको इस एक तारीख को उसके पूरे जीवन के इतिहास का पता लगाने की आवश्यकता नहीं है।
उसे स्पेशल महसूस कराएं

एक पहली तारीख वह है जहां आप अपना पहला पैर आगे रखना चाहते हैं। आप चाहते हैं कि आपकी तारीख आपको उनके संभावित किसी विशेष के रूप में देखे। यदि आप उसे विशेष महसूस नहीं कराते हैं तो वह इस तरह महसूस नहीं करेगा।
इसलिए, सुनिश्चित करें कि आपने एक अच्छी तारीख होने के लिए कुछ प्रयास किए हैं – शिकायत न करें, डूबें या नीचा बनें। और कृपया अन्य तारीखों के बारे में बात न करें जो आप हाल ही में कर रहे हैं। वह अंततः एक बनना चाहता है, लेकिन नहीं अगर वह कई लोगों की तरह महसूस करता है।

पास्ट रिलेशनशिप के बारे में बात न करें

कोई भी आपके पूर्व के बारे में नहीं जानना चाहता, खासकर जब आप किसी तिथि पर हों। अपने अतीत को घर पर छोड़ें और वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करें। अपने भूतपूर्व और सामान को अपने अतीत से लाना, आपकी तिथि के लिए एक आदमी को डराने का सबसे तेज़ तरीका है। अब अगर वह आपके अतीत को सामने लाता है, तो उसे सकारात्मक रखें और बातचीत के दूसरे विषय पर आगे बढ़ें।
अन्य पुरुषों को मत देखो

दुनिया आकर्षक पुरुषों से भरी हुई है। दुर्भाग्य से, वे सभी अचानक एक ही रेस्तरां में आपके और आपकी तारीख के रूप में दिखाई दे सकते हैं। महिलाओं के रूप में हम दिखना पसंद करते हैं, लेकिन तलाश आपके साथ बैठे आदमी के साथ आपके अवसरों को बर्बाद कर सकती है। इसलिए, अपनी आंखों और अपने दिमाग को अपनी तारीख पर केंद्रित रखें।
चौकस रहो

क्षण में खो जाना आसान है हालांकि, आपकी तारीख को बेहतर तरीके से जानने के लिए पहली तारीख एक शुरुआती बिंदु होगी। इसलिए आपको इस बात पर ध्यान देने की आवश्यकता है कि क्या हो रहा है। सिर्फ उसकी बात मत सुनो, उसकी बॉडी लैंग्वेज को देखो। देखो वह दूसरों से कैसे बोलता है। निरीक्षण करें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। इनमें से कुछ चेतावनी के संकेत हो सकते हैं, लाल झंडे, जिन्हें आपको देखने की जरूरत है।

वास्तविक बने रहें

अपना सर्वश्रेष्ठ पैर आगे रखने का मतलब यह नहीं है कि आप ऐसा व्यक्ति बनने की कोशिश कर रहे हैं जैसा आप नहीं हैं। यदि आप अपनी पहली तारीख को एक ऐसा व्यक्ति बनाने की कोशिश में बिताते हैं जिसे आप मानते हैं कि वह पसंद करेगा, तो अपने आप से पूछें, कि आप कब तक इस मोहरे को बनाए रख पाएंगे। किसी ऐसे व्यक्ति को खोना बेहतर है जो आपको पसंद नहीं करता है, क्योंकि तब आप किसी ऐसे व्यक्ति को खोज सकते हैं जो आपको पसंद करता है।

हमेशा इसे सुरक्षित रखें

आपकी तिथि कितनी भी अच्छी क्यों न हो, उस पर विश्वास न करें। आप उसे नहीं जानते। भले ही आपका परिचय दोस्तों से हो। तुम नहीं जानते ” सवारी घर को स्वीकार न करें या उससे पूछें या उसे बताएं कि आप कहां रहते हैं या काम करते हैं। याद रखें जब तक आप उसे अच्छी तरह से नहीं जानते, तब तक उसे सुरक्षित रखें। अधिकांश पुरुष इस तथ्य का सम्मान करेंगे कि एक एकल महिला के रूप में, आपको इसे सुरक्षित खेलने की आवश्यकता है।
वे 7 आदतें हैं जिन्हें आपको सफल पहली तारीखों के लिए अपनाने की आवश्यकता है। लेकिन महत्वपूर्ण बात याद रखें।
तुम मजे करो! मज़े करो!

इन 7 आदतों को माहिर करने से यह सुनिश्चित होगा कि आपके पास पहली पहली तारीखें हैं। इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि यह आपको अंगूठी या प्रतिबद्धता प्राप्त करने की ओर ले जाएगा, लेकिन उम्मीद है कि यह दूसरी तारीख, तीसरी तारीख और कई और भी होगी।

स्वस्थ संबंध पहली तारीख से शुरू होते हैं। क्या आप जानते हैं कि शुरू से ही स्वस्थ रिश्ते के लिए नींव कैसे बनाएं। यह जानने के लिए यहां क्लिक करें कि आपके लिए सही आदमी कैसे खोजा जाए और कैसे रखा जाए।