गोलमाल बंद करो :वीडियो चैट

‘मैं इसे फिर से कभी नहीं करेंगे’ और ‘मैं वादा करता हूँ मैं बदल दूँगा’ दो वाक्यांश है कि किसी को वापस जीतने के लिए जब वे बाहर दरवाजा चल रहे हैं की कोशिश में उपयोग किया जाता हैं । इन एक व्यक्ति के साथ एक बार काम कर सकते हैं, जबकि आप वास्तव में बदलने के लिए एक दृश्य प्रयास करते हैं और आप वास्तव में कभी इसे फिर से करने के लिए नहीं जा रहे हैं जब तक कि वे संभावना फिर से काम नहीं करेगा.

हम इन बातों का कहना है कि जब हम हताशा से बाहर उन्हें कहते हैं ।

हम उन्हें कहते हैं क्योंकि हमें लगता है कि हमारे अहंकार हमें नहीं चाहते किसी के द्वारा चोट जा रहा है । इसे छोड़ने के लिए या मैं यह इतना बड़ा सौदा नहीं होगा कि दांव लगा रहा हूँ की तुलना में रिश्ते को समाप्त करने के लिए अपने निर्णय था, लेकिन यह अन्य व्यक्तियों निर्णय है, क्योंकि यह एक मुद्दा बन जाता है और आप उन्हें वापस जीतने के लिए कोशिश करते हैं और उन्हें आप वास्तव में कर रहे हैं कि कैसे महान

तुम्हें पता है कि अगर तुम अंत तक व्यक्ति को रहने के लिए हो रही है कि अपना वादा होने की संभावना है जो उन्हें रहने दिया और वे उम्मीद कर रहे हैं, और उम्मीद है, कि तुम इसके साथ के माध्यम से पालन करेंगे. वास्तव में, वे आप उन्हें बेहतर इलाज के लिए और उन्हें खुश करने के लिए जा रहे हैं कि आप में उनका विश्वास डाल रहे हैं.

तुम सच में अपने वादे के साथ के माध्यम से पालन करने के लिए तैयार हैं?

क्या तुम सच में यह सब फिर से हफ्तों, महीनों या वर्षों में होता है करना चाहते हैं? क्योंकि अगर आप के माध्यम से पालन नहीं करते तो यह फिर से हो रहा होगा, यह सिर्फ समय की बात है. और अंत में, आप केवल अपने समय बर्बाद नहीं होगा, लेकिन तुम्हारा के रूप में अच्छी तरह से.

इसलिए जब वे कर रहे हैं के बारे में छोड़ने के लिए या आप छोड़ने की सोच रही है करने के लिए अपने मन के बारे में कैसे महत्वपूर्ण वे आप कर रहे हैं और चाहे या नहीं आप वास्तव में चाहते हैं के साथ रहने के लिए है कि व्यक्ति और यह काम करना है या क्या यह समय के लिए आप पर स्थानांतरित करने के लिए और उन्हें ले जाने के रूप में अच्छी तरह से.

यदि आप तय करते हैं कि आप इसे काम से तुम इतनी है कि आप सुनिश्चित करें कि आप किसी भी समस्याओं को ठीक कर देंगे कर देगा एक योजना कार्रवाई में डाल करने की आवश्यकता करने के लिए चाहते हैं । आप मदद कि आप एक अलग दिशा में मार्गदर्शन कर सकते हैं खोजने के लिए की जरूरत है और अलग अलग विचार प्रक्रिया से आप में अभी कर रहे हैं क्योंकि अन्यथा आप मन की एक ही फ्रेम में जो परिणाम एक ही कार्रवाई में और फिर से रहना होगा.

यदि आप तय करते हैं कि आप इसे काम करने के लिए कोई इच्छा है तो आप उन्हें एक लड़ाई के बिना और किसी भी अंतिम खाई वादों कि खाली कर रहे हैं और केवल अपने अहं को चोट नहीं मिल करने का प्रयास द्वारा कहा कि बिना जाने देना चाहिए ।
अपने आप को और अपने साथी के लिए उचित होगा।