आत्म विश्वास कैसे बनाएँ … अपने आत्मसम्मान में सुधार करें

आत्मविश्वास क्या है? आप विश्वास की अतिरिक्त-साधारण राशि कैसे प्राप्त करते हैं? क्या आप सुंदर लड़कियों की उपस्थिति में स्वतः बंद हो जाते हैं? आइए आपको आत्मविश्वास बढ़ाने के सरल 5 उपाय बताते हैं। जब मैंने पहली बार महिलाओं के साथ डेटिंग शुरू की थी, तो एक बार जब वह दिखाती हैं, तो मैं अपना सिर गंवा देती थी। हमेशा यह सोचता था कि दृश्य के पीछे क्या कहना है, कभी-कभी उन्हें लिख भी देता हूं, जब वह दिखाती है कि मैं डूबना शुरू कर देता हूं।

क्या आप मुझे महसूस कर रहे हैं? मेरे लिए, कम आत्मसम्मान स्पष्ट रूप से बताने में सक्षम नहीं हो रहा है, अपने आप को इस तरीके से व्यक्त करने के लिए कि आप इसे करना चाहते हैं, यह फुसफुसा रहा है जब आपको अपने दावों को रखने का मौका दिया जाता है, तो यह एक हीन भावना से पैदा होता है जटिल।
कम आत्मसम्मान मन या उस स्तर से नीचे महसूस कर रहा है जिस ऊंचाई या ऊंचाई के लिए वह दौड़ रहा है; जब आपको लगता है कि

आप उसके लीग से नीचे हैं। अब, आत्मविश्वास से भरे लोगों को हमेशा यह सब अच्छा लगता है, जैसे सब कुछ इतना सरल है, जबकि कम आत्म-विश्वास वाले व्यक्ति यह सोचते रहते हैं कि वे यह कैसे कर रहे हैं।
एक आत्मविश्वासी आदमी को अपने पक्ष में थोड़े प्रयास से उसके लिए कई दरवाजे खुले रहने चाहिए, जबकि कम आत्मसम्मान वाला व्यक्ति पूरे दिन बहुत कम परिणाम के साथ हथौड़ा चलाता रहेगा। आत्मविश्वास आपकी उपस्थिति को जोड़ता है, यह आपको आकर्षक बनाता है, यह आपको ऐसा दिखता है जैसे आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, यह आपको परिपक्व दिखता है और यह एक नेता का एक अच्छा गुण है।

अब, महिलाएं जिम्मेदार लोगों को चाहती हैं, लोगों को ऐसा लगता है कि वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं, महिलाएं इस तरह के लड़कों के साथ रहती हैं और उन्हें छोड़ने से इनकार करती हैं, और मैं उन्हें दोष नहीं देता, यहां तक ​​कि बाकी पुरुष भी चरण-चरण का पालन करते हैं एक आदमी जो जानता है कि वह क्या कर रहा है – आत्मविश्वास वाला।
किसी भी तरह की लड़की को आप चाहते हैं उसके लिए आत्मविश्वास होना बहुत महत्वपूर्ण है, आत्मविश्वास अच्छी पोशाक, चूड़ियों और अन्य सभी चीजों की तुलना में अधिक मात्रा में बोलता है। हम आत्मविश्वास बनाने के 5 सरल तरीके देख रहे हैं, कि कैसे अपने आत्मसम्मान को बेहतर बनाएं। इतने सारे लोग असुरक्षा की इस भावना से छुटकारा पाना चाहते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि वे इसके

साथ फंस गए हैं, जैसे कि वे डिफ़ॉल्ट रूप से हमेशा पोंछते हैं और जब भी वह दिखाते हैं, तब उन्हें बंद कर दिया जाता है।
आत्म विश्वास क्या है? … पूरा भरोसा; अपने आप में विश्वास, विश्वास या किसी व्यक्ति या वस्तु की विश्वसनीयता
यहां सरल तकनीकी 5 चरण हैं जो समय के साथ आत्मविश्वास बनाने के लिए उठाए जा सकते हैं।
पहला आत्म विश्वास बिल्डिंग टिप – अपने आप को स्वीकार करें।
अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के बारे में यह पहला सच है – आपको खुद को स्वीकार करने की आवश्यकता है इससे पहले कि अन्य

लोग आपको स्वीकार कर सकें, बहुत सारे लोग अपने लुक को बदलने के लिए इतनी मेहनत करते हैं, कुछ लोगों को लगता है कि अगर वे सिर्फ एक अतिरिक्त इंच हासिल कर सकते हैं तो वे पर्याप्त आश्वस्त होंगे । अब, यह झूठ है, आप खुद से भाग नहीं रहे हैं, आप आप हैं और आप अद्वितीय हैं।
आप अपनी तरह के सबसे अच्छे हैं और आप मूल हैं, अपने आप से नफरत करना बंद कर दें, लगभग कुछ भी नहीं है जो आप अपनी ऊंचाई, आकार या रंग के बारे में कर सकते हैं, वे असली आप के घटक हैं और केवल आप ही दुनिया को आपको स्वीकार करने में

मदद कर सकते हैं पहले खुद को स्वीकार करना
किसी और के होने की कोशिश करना बंद करो और खुद को स्वीकार करो, लोगों को बताना बंद करो कि तुम बोरिंग लगते हो, तुम्हारे बारे में कुछ अनोखा है! सकारात्मक विचारों को सोचना आत्म खोज का पहला कदम है और जब आप अंततः अपनी आंतरिक क्षमता का

पता लगाते हैं, तो आप बाहर की ओर कम ध्यान केंद्रित करेंगे।
अपनी आंतरिक क्षमता की खोज करें … कौशल प्राप्त करें
कम आत्मविश्वास वाले लोग, कम आत्मसम्मान रखने वाले लोग हमेशा खुद को नीचे देखने का एक तरीका है, वे केवल उन चीजों को

देखते हैं जो उन्होंने अच्छी तरह से नहीं किया था, जो चीजें उनके बारे में कभी अच्छी तरह से नहीं की गई थीं और उनकी त्वचा पर दोष डालते रहे ।
आत्मविश्वास एक भीतर की ताकत है जो कहती है कि यह करते रहो – यह सक्षम है, इसे हासिल किया जा सकता है, हम असफल हो सकते हैं लेकिन हम हार नहीं मानेंगे, हम सबसे अच्छे हैं और अगर हम इसे हासिल नहीं करते हैं तो लगभग कोई भी नहीं करेगा प्रिय कोशिश।

अब, कॉन्फिडेंट लोगों के पास हमेशा कौशल होता है, उनके पास काम करने का एक तरीका होता है, अपने आत्मसम्मान को पूरी तरह से बढ़ावा देने के लिए, आपको अपने वातावरण में विभिन्न चीजों के बारे में ज्ञान प्राप्त करने की आवश्यकता होती है, यदि आप अपने साथियों का सामना करने और बात करने में सक्षम होना चाहते हैं, तो पहले आप आपको उन चीजों को सीखने की ज़रूरत है जो आपको कहना है, इसे लिखें और इसका अध्ययन करें, मुझे पता है कि मुख्य भावना तब दिखाई देती है जब आप भीड़ का सामना करते हैं, कोई समस्या नहीं है – पहले अपना खुद का होमवर्क करें,
क्या आप आत्मविश्वास की अतिरिक्त सामान्य राशि प्राप्त करना चाहते हैं, जिस तरह से सचमुच महिलाओं को आकर्षित किया जाता है?

सबसे पहले, आपको महिला बॉडी लैंग्वेज के बारे में जानने की जरूरत है, उन सभी चीजों का अध्ययन करें जो आप महिलाओं के बारे में पा सकते हैं और फिर खेल के क्षेत्र में कदम रख सकते हैं।
अपने आप पर यकीन रखो
इस चरणों को “तकनीकी” कहा जाता है क्योंकि वे समय के साथ होते हैं, वे बस नहीं होते हैं, आप बस जागते नहीं हैं और आत्मविश्वास महसूस करना शुरू करते हैं, आप इसे काम शुरू करने से पहले काम करते हैं। अपने आप पर विश्वास करें, विश्वास करें कि आप इसके

लायक हैं, यह सोचना बंद करें कि वह आपके लीग से बाहर है।
महिलाओं के साथ असफल होने का पहला कारण यह है कि जब उन्हें ऐसा लगने लगे कि वह उनके खेल के मैदान से ऊपर है, तो वह सावधानी से उसका इलाज करना शुरू कर दें, ताकि वह न छूटे। जब आप वह सब कुछ करना शुरू करती हैं, तो वह कहती है कि वह सिर्फ यह नहीं जानती है कि आपने उसे खोना शुरू कर दिया है।

महिलाएं खूब रे खेलती हैंशेरनी का खेल, पहले तो वे आपके साथ तिरस्कार का व्यवहार करते हैं, जैसे कि वे परवाह नहीं करते हैं और फिर आप उन्हें स्वीकार करने के लिए रोना और भीख माँगना शुरू कर देते हैं, फिर वे आपको एक दूसरे के बारे में बताते हैं।
महिलाएं हमेशा कॉल करती हैं और पूछती हैं “क्यों” जब आप उन्हें दिनों के लिए नहीं बुलाते हैं, जब आप अचानक फोन के उन थकाऊ घंटों के बीच रुकते हैं और पाठ संदेश भेजते हैं, तो वह “कॉल” करती है और पूछती है कि “क्यों” लेकिन जब आप उसके फोन को हथौड़ा मारते रहते हैं क्योंकि आपको लगता है कि अगर वह आपको नहीं बुलाती है तो आप उसे छोड़ देंगे या आप यह जानना चाहते हैं कि क्या वह किसी अन्य लड़के के साथ है, तो वह किसी बिंदु पर वापस लेना शुरू कर देती है।
अपने आप को समय दें, जैसे कि आप जानते हैं कि आप क्या कर रहे हैं, अपने आप पर विश्वास करें जैसे वह आपके जैसे आदमी पर

प्रिय नहीं होगा, इस विश्वास के साथ कि आप एक और पा सकते हैं भले ही वह जाता है। अब, यह अपने आप में विश्वास है।

जानें महिलाओं का तरीका – महिला मनोविज्ञान।
महिलाएं परीक्षण करती रहती हैं और लोगों को धक्का देती हैं, यह देखने के लिए कि कौन गिर जाएगा और कौन खड़ा होगा। आइए लड़कियों को आकर्षित करने के बारे में बात करते हैं, महिलाएं उन लड़कों के साथ रहती हैं जो आत्मविश्वास प्राप्त करते हैं और वे कैसे अपना चयन करते हैं – एक पूरी तरह से अति-शासन के बाद।

आप उन बार को जानते हैं कि वे आपकी कॉल नहीं उठाते हैं, उन दिनों वे घंटों तक इंतजार करने के बाद दिखाते हैं, उन दिनों वह ऐसा व्यवहार करता है जैसे वह तब भी परवाह नहीं करता है जब वह आपके लिए मर रहा है। वे खेल महिलाएं रिश्तों में खेलती हैं
वे सरल तरीके हैं जो वे कठिन लोगों को शेष भीड़ से कॉल और टेक्स्ट संदेशों के साथ अपने फोन को अलग कर रहे हैं, यदि आप इन खेलों को समझते हैं, तो आपको कौशल मिला। जब आप जानती हैं कि वह सिर्फ गेम खेल रही है, तो आप उसे बेहतर तरीके से संभालेंगे और उसके कम न होने की चिंता करेंगे क्योंकि वह निश्चित रूप से नहीं करेगा जब आप उसके सभी गेम खेलेंगे तो आप परिपक्व व्यवहार करेंगे। वह थक जाती और बस खुद को आप पर फेंक देती।
महिलाओं को खुद पर फेंकने के लिए आत्म सम्मान के निर्माण पर अधिक – देखें वंडर गर्ल्स गेम्स

आपको लगता है कि महिलाओं के पास शक्ति नहीं है, लेकिन वे हमारे सिर को स्पिन करने का एक तरीका ढूंढती हैं, वे हमें चिल्लाने और शिकायत करने और फुसफुसाए जाने का एक तरीका ढूंढती हैं, लेकिन यह तब है जब आप हीन भावना महसूस कर रहे हैं।

आत्मविश्वास का निर्माण करने के लिए, आपको पूरी तरह से महिलाओं के सोचने और वास्तविक पुरुष की तरह खड़े होने की आवश्यकता है।
अंतिम आत्म विश्वास बूस्टिंग टिप्स – कोशिश करो!

खेल के क्षेत्र में जाएं और इस साइट पर जो कुछ भी आप पढ़ते हैं, उसे सुंदर लड़कियों से बात करने की कोशिश करें, देखें कि वे क्या करते हैं और जब वे अपने सभी खेल खेलते हैं, तो अपना मैदान खड़ा करें और हमेशा की तरह वह आपके पास वापस आ जाए। लोग हमेशा चीजों को करने के आसान तरीकों की तलाश में रहते हैं; मैं आपको केवल एक व्यावहारिक तरीका दे सकता हूं जिसने समय की परीक्षा को पार कर लिया है।
कम आत्मसम्मान को खत्म करने का सबसे व्यावहारिक तरीका है अपने कम्फर्ट जोन से बाहर निकलकर, लड़कियों से बात करके देखें, आप पहली बार में ईंट की दीवारों से टकरा सकते हैं, लेकिन आप हमेशा ईंट की दीवारों से नहीं टकराएंगे, कुछ बिंदु पर यह सरल होने

लगता है, तो आप देख सकते हैं वापस पुराने पर मुस्कुराओ।
यहाँ शक्तिशाली मुफ्त डेटिंग Ebooks डाउनलोड करें
अरे! डेव आनन ऑनलाइन है, कोई भी डेटिंग प्रश्न पूछें और तुरंत उत्तर प्राप्त करें
डेव आन – एडवांस्ड रिलेशनशिप कोचिंग के साथ जोर-शोर से रिलेशनशिप कोचिंग की सदस्यता लें