पुरुषों के लिए सेक्स सलाह लोकप्रिय धारणा यह है कि महिलाओं को फोरप्ले

र सॉफ्ट टॉक पसंद है, और पुरुषों को सेक्स की बात आते ही जल्दी ठीक हो जाती है। यह हमेशा किसी भी मामले में सच नहीं होता है। जब सेक्स की बात आती है, तो पुरुष और महिलाएं अलग-अलग जीव होते हैं, लेकिन अपने लिंग के भीतर भी। कुछ पुरुष और महिलाएं कई कारणों से यौन रूप से संगत नहीं हैं, लेकिन कभी-कभी यह गलत सूचना और सेक्स के बारे में लोकप्रिय मिथकों का एक बोझ हो सकता है। आइए अन्वेषण करें और डीबंक करें।

मिथक 1: पुरुष महिलाओं की तुलना में अधिक यौन आग्रह का अनुभव करते हैं
असत्य। सिटकॉम और पत्रिकाओं ने आपको माना होगा कि पुरुष हर दिन हर समय इसे प्राप्त करने के लिए तैयार रहते हैं, और महिलाएं चंचल जीव हैं जिन्हें बिस्तर पर ले जाने के लिए लुभाने और सहलाने की बहुत आवश्यकता होती है। अध्ययनों से यह भी पता चलता है कि वास्तव में, पुरुषों के लिबिडोस में महिलाओं की तरह ही उतार-चढ़ाव आते हैं, और किसी पुरुष को लुभाने से एक रात को अधिक अंतरंगता का अनुभव हो सकता है।

यौन ड्राइव में लिंग के साथ करने के लिए कम और नींद, आहार, संबंध स्थिरता और साझेदार संगतता सहित कई प्रकार के कारक हैं।
मिथक 2: आकार के मामले

अधिकांश – यहां तक ​​कि हल्के से यौन अनुभवी साथी – यह जानना चाहिए कि यौन उत्साह, रचनात्मकता, अनुभव और संचार एक आदमी के आकार से कहीं अधिक महत्वपूर्ण हैं। एक अच्छे सेक्स जीवन की कुंजी एक समग्र पैकेज डील है, जिसमें भावनात्मक रसायन विज्ञान को बनाए रखना और बिस्तर में संचार करना शामिल है। सौभाग्य से, इंटरनेट आपके प्रेमी के साथ संवाद करने के तरीके, और यह पता लगाने में मददगार है कि आप क्या चाहते हैं।

मिथक 3: ग्रेट लवर्स हर किसी को बहुत पसंद आते हैं

यह एक जरूरी कुछ कारणों के लिए एक मिथक है। सबसे पहले, कोई सार्वभौमिक सेक्स ट्रिक्स नहीं हैं जो हर महिला के लिए काम करती हैं। सभी महिलाएं अलग हैं, और एक विशेष महिला को प्रसन्न करना सभी मामलों में अभ्यास और संचार लेता है। कुछ महिलाएं इसके बारे में सोचकर ही कामोन्माद तक पहुँच सकती हैं, जबकि अन्यों को कस्टम-फिट फोरप्ले और फैंटेसीज़िंग की अच्छी ज़रूरत होती है।

मिथक 4: सेक्स स्वाभाविक रूप से आता है

यह आधा सच है – निश्चित रूप से ऐसी महिलाएं होंगी जिनके साथ आपके पास पूर्ण चुंबकीय यौन रसायन शास्त्र होगा, लेकिन सीखने के लिए हमेशा अधिक होता है। यदि आप पहली बार में संगत नहीं हैं, तो आशा न खोएं। अपने साथी को वास्तव में सुनने, प्रयोग करने और क्या काम करता है, यह जानने के द्वारा रसायन विज्ञान बनाया जा सकता है। आप एक या दो चीजें जान सकते हैं जो वास्तव में आपके लिए काम करती हैं, लेकिन संभवत: सौ अन्य हैं जिन्हें आपने अभी तक कोशिश नहीं की है। इसलिए खुल जाएं, कुछ चीजें आजमाएं, जो आप दोनों को थोड़ा असहज करें; और सबसे खराब स्थिति में, आप इसे हंसी में उड़ा सकते हैं।
शीर्ष पर वापस जाएँ