महिलाओं को यौन रूप से क्या आकर्षित करता है –

डेटिंग संसाधन और लिंक: पुरुषों के लिए नि: शुल्क डेटिंग सलाह और पुरुष डेटिंग युक्तियाँ क्या महिलाओं को यौन रूप से आकर्षित करती हैं डेविड डेअंगेलो

मैं एक अवधारणा के बारे में बात करना चाहता हूं जो ज्यादातर पुरुषों के लिए “प्राप्त” करना मुश्किल है। विडंबना यह है कि यह एक अवधारणा है जिसे समझना आसान है, लेकिन क्योंकि यह इतना अतार्किक और “काउंटर सहज” है, इसलिए इसे पूरी तरह से याद रखना भी आसान है।

यह समझ रहा है कि महिलाओं को यौन रूप से क्या आकर्षित करता है। और जो मैं आपके साथ साझा करने जा रहा हूं, वह मुझे सही मायने में पता लगाने के लिए लिया गया था … भले ही वह पूरे समय मेरे चेहरे के सामने सही था।
जब मैंने पहली बार “महिला और डेटिंग” नामक इस क्षेत्र को अपने जीवन में संभालने का फैसला किया, तो मैंने वही किया जो मुझे लगता है कि ज्यादातर लोग करते हैं … मैं इसके बारे में बहुत कुछ करता हूं, मैंने इसके बारे में बहुत कुछ पढ़ा, और मैंने बहुत कुछ किया इसके बारे में।

मैंने मनोविज्ञान और मानव व्यवहार का अध्ययन करने में बहुत समय बिताया है, क्योंकि यह मुझे मोहित करता है … और मुझे लगा कि लोगों ने कैसे काम किया, इस बारे में मेरी सारी समझ मुझे इस खोज में एक फायदा देगी जो मैंने शुरू किया था। और जब से मुझे लगता है कि मैं बहुत स्मार्ट हूं, मुझे लगा कि यह कुछ ऐसा होगा जिसे मैं जल्दी समझूंगा।
खैर, मैं किस विनम्र अनुभव के लिए था। जैसा कि मैंने जल्द ही सीखा, तार्किक रूप से इसके बारे में सोचकर एक अतार्किक समस्या को

हल करना आसान नहीं है! वास्तव में, अब जब मैं बेहतर जानता हूं, तो मुझे लगता है कि ATTRACTION तार्किक है … यह सिर्फ इतना है कि यह कैसे काम करता है ताकि यह अनपेक्षित हो जाए कि यह अतार्किक है।
लेकिन अभी के लिए, आइए बस “अतार्किक” शब्द का उपयोग करें क्योंकि यह दिमाग को “क्या” होना चाहिए के पूर्व-कल्पित धारणाओं को एक तरफ रखने के लिए मजबूर करता है। जैसा कि मैं यह सब कुछ खुद के लिए निकालने की कोशिश कर रहा था (और

ध्यान रखें, मुझे नहीं पता था कि मैं बाद में दूसरों की मदद के लिए एक किताब लिखूंगा) मैं चुनौतियों में भागता रहा। ऐसा लगता था कि हर तार्किक चीज जो मैंने नहीं की थी, वह इस तरह से काम नहीं करती थी।
मेरे द्वारा की गई सबसे बड़ी गलतियों में से एक यह थी कि पुरुषों के लिए महिलाओं के लिए यह समान काम किया गया था। यह केवल समझ में आता है कि चूंकि पुरुष दिखने और मीठे व्यक्तित्व के लिए आकर्षित होते हैं, इसलिए महिलाओं को भी … सही होना चाहिए?

इसलिए, निश्चित रूप से, मैंने अच्छे कपड़े पहनकर, महिलाओं के लिए अच्छे काम करके, और उस NICEST आदमी के रूप में इस कोण पर काम करने की कोशिश की, जिससे आप कभी भी मिल सकते हैं। मैं चरम की ओर बढ़ रहा था। मैं एक महिला को जो भी चाहता था, करूँगा और मूल रूप से मेरे साथ जो भी भड़कीला या छेड़छाड़ करने वाला व्यवहार था, उसे स्वीकार करूँगा।
लेकिन जब से उस सामान में से कोई भी वास्तव में मदद करने के लिए नहीं लग रहा था, मैं बस एक ही निष्कर्ष पर आ रहा था: मैं जरूरी

नहीं होना चाहिए, अच्छा लग रहा है, अच्छा लग रहा है, रिक ENOUGH, या खुद का पता लगाना।
मैं वह सब कुछ कर रहा था जो मैं एक अच्छा, प्यारा, महान लड़का होने की कल्पना कर सकता था … लेकिन महिलाओं ने मुझे “यौन रूप से आकर्षित” तरीके से जवाब नहीं दिया … “यह सिर्फ मुझे होना चाहिए कि समस्या है” मैंने सोचा। खैर, सौभाग्य से मेरे लिए, मैं आसानी से छोड़ने वाला नहीं हूं।

मैं इसके साथ अटक गया, और मैंने आखिरकार कुछ ऐसा किया जो मेरी व्यक्तिगत सफलता पर प्रभाव डालता है … मैं दोस्तों के साथ दोस्तों को बताता हूं कि “स्वाभाविक रूप से” महिलाओं के साथ सफलता क्या थी और उन्होंने क्या किया।
जब मैं अब वापस सोचता हूं, तो मैं खुद को “डीयूएच” समझता हूं। लेकिन यह वास्तव में एक बड़ा अंतर बना दिया। अलग-अलग परिस्थितियों में अलग-अलग लोगों को देखकर, जैसा कि उन्होंने महिलाओं के साथ बातचीत की, फोन नंबर लिए, तारीखों पर बाहर गए, और यहां तक ​​कि “शारीरिक” चालें बनाईं, मैंने बहुत कुछ सीखा।

क्या वास्तव में मुझे मोहित किया गया था कि ये अलग-अलग लोग, जो कई मामलों में एक-दूसरे को भी नहीं जानते थे, कई मामलों में एक ही चीज का उपयोग कर रहे थे। और वास्तव में दिमाग उड़ाने वाला हिस्सा यह था कि वे जो महान तकनीक का उपयोग कर रहे थे, वह उनके लिए “कोई बड़ी बात नहीं” थी, और इसलिए उन्हें कभी “मुख्य धारा” में व्यवस्थित और सिखाया नहीं गया था। (एक साइड नोट के रूप में, कल रात मैंने हाल ही में आई फिल्म “रोजर डोजर” देखी, जो लगभग 16 साल के लड़के की थी, जिसे महिलाओं की मदद की ज़रूरत थी … इसलिए वह मदद के लिए अपने “लेडीज़ मैन” चाचा के पास गई। मैं व्यक्तिगत रूप से फिल्म में देखी गई हर चीज से सहमत हूं, लेकिन मुझे यह कहना है कि वहां कुछ गहरा सामान था)।

इन नए दोस्तों से मैंने जो सीखा, उसकी नकल करके,

और उनकी सहायता प्राप्त करके, अचानक मेरी सफलता SKYROCKET के लिए शुरू हुई। मेरा मतलब बड़ा समय है। मैं मुश्किल से एक महिला से बात कर पाया और हफ्ते में 3 या 4 तारीख होने के लिए उसका नंबर ले आया। वह बहुत अच्छा था। लेकिन वहाँ एक समस्या थी … यह अभी भी मुझे करने के लिए किसी भी तरह से नहीं बना!
भले ही मेरे पास अधिक “गेम” था, और बेहतर तकनीकें … और महिलाएं मेरे लिए बेहतर प्रतिक्रिया दे रही थीं, फिर भी चीजें काफी “सही” महसूस नहीं हुईं। जब मैंने महिलाओं के साथ कुछ किया तो मुझे हमेशा वही परिणाम नहीं मिले। अब, आपको वास्तविक दुनिया में किसी भी चीज़ के साथ 100% स्थिरता कभी नहीं मिलेगी, लेकिन यह ज्यादातर समय के लिए सिर्फ असंगत था। और इससे भी

बदतर, महिलाओं को या तो जल्दी से मेरे साथ प्यार हो जाएगा या ज्यादातर समय पहले कुछ तारीखों के बाद मुझे वापस नहीं बुलाया जाएगा। मैं काफी खतरनाक होना जानता था, लेकिन वास्तव में पर्याप्त नहीं था, वास्तव में समझ गया कि क्या चल रहा था।
खैर, अब तेजी से आगे। पिछले कुछ वर्षों में, मैंने एक किताब लिखी है, जिसमें देश के दोनों छोर पर सेमिनार का निर्माण किया है, एक व्यापक उन्नत सीडी / डीवीडी कार्यक्रम जारी किया है, और आम तौर पर इस सामग्री को पढ़ाने और परिष्कृत करने में बहुत समय बिताया है।
एक प्रमुख लाभार्थी